CSK Have A New Sponsor For IPL 2024 First Look Of MS Dhoni Jersey Goes Viral Latest Sports News

First Look Of MS Dhoni Jersey: गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज के साथ स्पॉन्सरशिप डील हुआ. साथ ही महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया. वहीं, इस डील के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का मेन स्पॉन्सर एतिहाद होगा. यानी, आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों की जर्सी पर एतिहाद का लोगो नजर आएगा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जर्सी का फर्स्ट लुक…

इससे पहले चेन्नई के कलैवनार अरंगम में ‘अनावरण कार्यक्रम’ का ऐलान किया गया. इस कार्यक्रम में चेन्नई सुपर किंग्स और संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज के बीच स्पॉन्सरशिप डील का ऐलान किया गया. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारियों समेत मुकेश चौधरी, राजवर्धन हंगरगेकर, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह जैसे खिलाड़ी मौजूद रहे. इसके अलावा तकरीबन 2 हजार फैंस कार्यक्रम का हिस्सा बने.

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने क्या कहा?

वहीं, इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि यह डील पारंपरिक प्रायोजन की सीमाओं से परे है. यह हमारे प्रशंसकों के लिए एक असाधारण अनुभव बनाने और खेल साझेदारी में नए मानक स्थापित करने के बारे में है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी का फर्स्ट लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Glenn McGrath Birthday: ऑस्ट्रेलियाई टीम का वह गेंदबाज जिसने तोड़ा था सचिन का सपना, टीम इंडिया को 2003 में दी थी शिकस्त

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने पिता के आरोपों को बताया बकवास, कहा- सिर्फ एक पक्ष…, मेरे पास भी कहने को बहुत कुछ


#CSK #Sponsor #IPL #Dhoni #Jersey #Viral #Latest #Sports #News

Leave a Comment