Bareilly:फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, छह महीने पहले हुई थी शादी; पति बोला- पत्नी ने आत्महत्या की है – Newly Married Woman Committed Suicide By Hanging Herself In Bareilly

Newly married woman committed suicide by hanging herself in Bareilly

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। जब इसकी जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

थाना भोजीपुरा के गांव आसपुर का निवासी विनोद ने बताया कि उसकी शादी थाना भुता के गांव डबरा निवासी प्रेमपाल की पुत्री खुशी से छह महीने पहले हुई थी। परिवार में सब ठीक-ठाक चल रहा था। शनिवार को वह रोज की तरह मजदूरी करने गया था। 

ये भी पढ़ें- Budaun: शव से आंखें निकालने के बाद चोटी से ढक दी थी खाली जगह, पोस्टमार्टम कांड में सामने आई एक और करतूत

उसने बताया कि पत्नी ने खाना बनाकर दिया। मां खेत पर चली गई थी। कुछ ही देर बाद खुशी ने घर में दुपट्टे के सहारे कुंडे पर फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जब विनोद का छोटा भाई घर में खाना खाने आया तो उसने अपनी भाभी खुशी को आवाज दी। 

#Bareillyफद #स #लटक #मल #ववहत #क #शव #छह #महन #पहल #हई #थ #शद #पत #बल #पतन #न #आतमहतय #क #ह #Newly #Married #Woman #Committed #Suicide #Hanging #Bareilly

Leave a comment