Bangladesh Captain Shakib Al Hasan Had The Blurred Vison Throughout The World Cup 2023

Shakib Al Hasan Blurred In World Cup 2023: शाकिब अल हसन ने भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में बाग्लादेश की कमान संभाली थी. शाकिब टूर्नामेंट में बल्ले से बेहद ही खराब फॉर्म में दिखाई दिए थे. शाकिब के खराब प्रदर्शन पर तमाम सवाल भी उठे थे. अब बांग्लादेशी ऑलराउंडर ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने पूरा वर्ल्ड कप आंख में दिक्कत के साथ खेला था. टूर्नामेंट में शाकिब की नज़र धुंधली रही थी, जिसके चलते उन्हें बैटिंग करने में दिक्कत हुई थी. 

शाकिब वर्ल्ड कप के बीच अपने बचपन के मेंटॉर नजमुल आबेदीन के पास भी गए थे, जहां उन्होंने लंबा बैटिंग सेशन किया था. लेकिन उसके बाद भी शाकिब बल्ले से कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे. अब ऑलराउंडर ने ‘क्रिकबज’ से बात करते हुए बताया कि उन्होंने पूरा वर्ल्ड कप धुंधली नज़र के साथ खेला. 

उन्होंने कहा, “ये वर्ल्ड कप के एक या दो मैचों में नहीं, बल्कि आंख की दिक्कत पूरे टूर्नामेंट में रही.” उन्होंने बताया कि उन्हें बैटिंग में गेंद का सामना करने में दिक्कत हो रही थी. उन्होंने आगे बताया, “जब मैं डॉक्टर के पास गया तो मेरी आंख के रेटिना या कॉर्निया में पानी था. उन्होंने मुझे ड्रॉप दिया और कहा मुझे अपना स्ट्रेस कम करना होगा. मुझे पक्का नहीं था कि ये मेरी आंख की समस्या इसी वजह से थी. लेकिन वर्ल्ड कप के बाद मैंने लंदन में चेक करवाया तो कई स्ट्रेस नहीं था और मैंने कहा कि अभी कोई वर्ल्ड कप नहीं है इसलिए कोई स्ट्रेस नहीं है.”

वर्ल्ड कप 2023 में खराब रहा प्रदर्शन, 2019 में मचाया था धमाल

2023 के वनडे वर्ल्ड कप में शाकिब ने 7 पारियों में 26.6 की औसत से 186 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला था. इसके अलावा बॉलिंग में उन्होंने 9 विकेट झटके थे. 

इसके उलट 2019 के वर्ल्ड कप में शाकिब ने कमाल प्रदर्शन किया था, जहां उन्होंने 8 पारियों में बैटिंग करते हुए 86.6 की औसत से 606 रन बनाए थे और बॉलिंग में 11 विकेट झटके थे. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs SA: रवि अश्विन या शार्दुल ठाकुर… प्लेइंग इलेवन में किसे मिलेगा मौका? हरभजन सिंह ने दिया जवाब

#Bangladesh #Captain #Shakib #Hasan #Blurred #Vison #World #Cup

Leave a comment