Ayodhya Ram Mandir Inauguration Live Yogi Adityanath Ram Lalla Pran Pratishtha Date Time News In Hindi – Amar Ujala Hindi News Live – Ayodhya Ram Mandir Live:महाभारत के ‘युधिष्ठिर’ बोले

05:52 PM, 21-Jan-2024

अभिनेता गजेंद्र चौहान बोले- पीएम मोदी आज के समय के युधिष्ठिर

अभिनेता गजेंद्र चौहान ने कहा कि मुझे विश्वास है कि ‘राम राज्य’ की स्थापना होगी…पीएम मोदी आज के समय में युधिष्ठिर हैं… उन्होंने जो कहा, वो किया है। ये पीएम मोदी की गारंटी है।

05:40 PM, 21-Jan-2024

झारखंड में कल 2.30 बजे तक सभी सरकारी दफ्तरों में अवकाश

अयोध्या में राम मंदिर की प्राणप्रतिष्ठा के अवसर पर सीएम हेमंत सोरेन ने मुख्य सचिव को सभी सरकारी कार्यालय दोपहर 2:30 बजे तक बंद करने का निर्देश दिया है।

04:50 PM, 21-Jan-2024

राम लला का भव्य मंदिर बनकर तैयार है: पाठक

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि राम लला का भव्य मंदिर बनकर तैयार है, रोम-रोम प्रफुल्लित है। पूरे ब्रह्मांड में हर्षोल्लास का वातावरण है।

04:44 PM, 21-Jan-2024

Ram Mandir Ayodhya Live: ‘हम बहुत खुश हैं’

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने कहा कि यह लोगों का लंबे समय से पोषित सपना रहा है। यह अंततः वास्तविकता में आ रहा है, हम बहुत खुश हैं। 

 

04:43 PM, 21-Jan-2024

रजनीकांत लखनऊ पहुंचे

अभिनेता रजनीकांत श्रीराम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में भाग लेने के लिए लखनऊ हवाई अड्डे पहुंचे।

04:25 PM, 21-Jan-2024

Ayodhya Ram Mandir Live: आज हर तरफ माहौल ‘राम मय’-रामदेव

योग गुरु रामदेव और अन्य साधुओं ने कल प्राणप्रतिष्ठा समारोह से पहले उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि आज हर तरफ माहौल ‘राम मय’ है…मर्यादा पुरूषोत्तम राम की मर्यादा, आदर्श, त्याग पूरे विश्व के लिए आदर्श और वंदनीय हैं। हमें प्राण प्रतिष्ठा देखने का अवसर मिल रहा है। 

 

 

04:19 PM, 21-Jan-2024

Ayodhya News Live: ‘भारत के इतिहास की यह सबसे बड़ी घटना’

गायक-संगीतकार शंकर महादेवन ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर कहा कि सिर्फ देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रही है। भारत के इतिहास की यह सबसे बड़ी घटना है और इसका हिस्सा बनकर हम बहुत धन्य और सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

04:04 PM, 21-Jan-2024

Ram Mandir Live: ‘बहुत उत्सुक्ता है, हर्षोल्लास है’

शेफ संजीव कपूर ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले अयोध्या पहुंचने पर कहा कि बहुत उत्सुक्ता है, हर्षोल्लास है। मुझे निमंत्रण मिला इसके लिए मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानता हूं। 

04:03 PM, 21-Jan-2024

Ram Mandir Live: वेंकटेश प्रसाद अयोध्या पहुंचे, कुंबले लखनऊ में

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद अयोध्या पहुंच गए हैं। कल होने वाले अयोध्या राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा समारोह से पहले दिग्गज क्रिकेटर अनिल कुंबले लखनऊ पहुंच गए हैं।

 

03:53 PM, 21-Jan-2024

Ram Mandir Ayodhya Live: ‘मुझे भारतीय होने पर बहुत गर्व’

अभिनेत्री शेफाली शाह ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर कहा कि “मैं यहां आकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। मुझे भारतीय होने पर बहुत गर्व है। पूरा देश इस पल का जश्न मना रहा है। 

03:52 PM, 21-Jan-2024

Ayodhya Ram Mandir Live: ‘कल हर भारतीय के लिए एक विशेष दिन है’

झारखंड के राज्यपाल सी.पी. राधाकृष्णन ने कहा, “कल हर भारतीय के लिए एक विशेष दिन है चाहे वह हिंदू, मुस्लिम, ईसाई कुछ भी हो… कल राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम हर भारतीय के लिए एक विशेष अवसर है। यह केवल राम मंदिर नहीं है, यह आत्मसम्मान का मंदिर है। 

03:13 PM, 21-Jan-2024

ये राम युग फिर से देश में आया है: धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राम पूरे संसार में हैं। ये राम युग फिर से देश में आया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमें ये दिन देखने को मिल रहा है। पूरी दुनिया कल राम भगवान के विराजमान होने का इंतजार कर रही है। अब ये इंतजार समाप्त हो रहा है।

02:16 PM, 21-Jan-2024

Ayodhya Ram Mandir Live: ‘मंदिर का निर्माण अदालत के फैसले से हुआ’

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मंदिर का जो निर्माण हुआ है वो अदालत के फैसले से हुआ है। सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया और भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण शुरू हुआ और कल उसकी प्राण प्रतिष्ठा है। अगर मोदी देश के प्रधानमंत्री ना होते तो ये फैसला ना हो पाता और यह मंदिर नहीं बन पाता। मैं राम मंदिर के निर्माण और इसके प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को देना चाहता हूं। 

02:02 PM, 21-Jan-2024

Ram Mandir Ayodhya Live: ‘अयोध्या धर्म की नगरी है’

अयोध्या भूमि विवाद मामले में पूर्व वादी इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या धर्म की नगरी है। अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। जितने भी लोग अयोध्या आए हैं सभी का स्वागत है। हम चाहते हैं कि भगवान राम विराजमान हों लोग उनका दर्शन-पूजान करें और उनके बताए रास्ते पर चलें। हर धर्म इंसानियत का प्रतीक है। हर धर्म यही सिखाता है कि आपस में बैर नहीं होना चाहिए, आपस में मेल जोल होना चाहिए।

01:59 PM, 21-Jan-2024

Ayodhya News Live: ‘बरसों पुराना सपना पूरा हो रहा है’

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि बरसों पुराना सपना पूरा हो रहा है…यह बहुत बड़ी जीत है…मैं इसे जीवन का सबसे मधुरतम क्षण मानता हूं।

 


#Ayodhya #Ram #Mandir #Inauguration #Live #Yogi #Adityanath #Ram #Lalla #Pran #Pratishtha #Date #Time #News #Hindi #Amar #Ujala #Hindi #News #Live #Ayodhya #Ram #Mandir #Liveमहभरत #क #यधषठर #बल

Leave a Comment