Asus ROG Phone 8 launch expected with 24GB ram Snapdragon 8 Gen 3 official teaser out more details

Asus जल्द ही अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Asus ROG Phone 8 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसका टीजर भी सोशल मीडिया हैंडल पर जारी कर दिया है। यह Asus ROG Phone 7 का सक्सेसर होने वाला है जो कि एक गेमिंग फोन के तौर पर लॉन्च किया गया था। लेकिन Asus ROG Phone 8 में कंपनी कुछ खास पेश करने वाली है। यह सिर्फ एक गेमिंग फोन नहीं होने वाला है, जैसा कि कंपनी ने इशारा दे दिया है। कंपनी ने टैग दिया है- ‘बियॉन्ड गेमिंग’ यानी गेमिंग के साथ ही अन्य फीचर्स में भी दमदार हो सकता है। या यूं कहें कि कंपनी इसमें ऑलराउंडर स्मार्टफोन के फीचर्स दे सकती है।Asus ROG Phone 8 लॉन्च अब काफी नजदीक लग रहा है। अधिकारिक टीजर आउट होने के साथ ही Asus ROG फोन फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं। Asus ने सोशल मीडिया हैंडल X पर इसका टीजर शेयर किया है। टीजर में देखा जा सकता है कि फोन के रियर पैनल का डिजाइन हल्का सा दिखाई दे रहा है। साथ में कंपनी ने लिखा है- Coming Soon, यानी इसके लॉन्च में अभी ज्यादा समय नहीं रह गया है। देखें ये पोस्ट-

rog_phone_7_ultimate_Asus
rog_phone_7_ultimate_Asus

Asus ROG Phone 8 का ऑफिशियल टीजर काफी कुछ बताता है। हालांकि कंपनी ने अधिकारिक रूप से इसके स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है, लेकिन पोस्टर देखकर कहा जा सकता है कि फोन का डिजाइन इसके पहले आए मॉडल से ही मिलता जुलता होने वाला है। बैक पैनल पर ब्रैंडिंग को हाइलाइट किया जा सकता है। कैमरा मॉड्यूल आयताकार की बजाए स्क्वायर शेप में नजर आ रहा है। फोन में Snapdragon 8 Gen 3 आने की संभावना है। जिसके लीक्स पहले भी सामने आ चुके हैं।

इससे पहले आई एक रिपोर्ट में सीरीज का एक और मॉडल भी स्पॉट किया जा चुका है। जो पुष्टि करता है कि सीरीज के स्मार्टफोन लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 3 से ही लैस होंगे। सीरीज में ROG Phone 8, ROG Phone 8 Pro और ROG Phone 8 Ultimate को पेश किया जा सकता है। ROG Phone 8 Ultimate को मॉडल नंबर ‘ASUS_AI2401_D’ के साथ हाल ही में गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जैसा कि रिपोर्ट में सामने आया था। ROG Phone 8 Ultimate में 24GB तक रैम होने की बात सामने आ चुकी है। यह Android 14 पर बेस्ड ROG UI पर रन करेगा, ऐसा कहा जा रहा है।

Asus ROG Phone 8 का ऑफिशियल टीजर काफी कुछ बताता है। हालांकि कंपनी ने अधिकारिक रूप से इसके स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है, लेकिन पोस्टर देखकर कहा जा सकता है कि फोन का डिजाइन इसके पहले आए मॉडल से ही मिलता जुलता होने वाला है। बैक पैनल पर ब्रैंडिंग को हाइलाइट किया जा सकता है।

कैमरा मॉड्यूल आयताकार की बजाए स्क्वायर शेप में नजर आ रहा है। फोन में Snapdragon 8 Gen 3 आने की संभावना है। जिसके लीक्स पहले भी सामने आ चुके हैं।

Asus जल्द ही अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Asus ROG Phone 8 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसका टीजर भी सोशल मीडिया हैंडल पर जारी कर दिया है। यह Asus ROG Phone 7 का सक्सेसर होने वाला है जो कि एक गेमिंग फोन के तौर पर लॉन्च किया गया था। लेकिन Asus ROG Phone 8 में कंपनी कुछ खास पेश करने वाली है।

यह सिर्फ एक गेमिंग फोन नहीं होने वाला है, जैसा कि कंपनी ने इशारा दे दिया है। कंपनी ने टैग दिया है- ‘बियॉन्ड गेमिंग’ यानी गेमिंग के साथ ही अन्य फीचर्स में भी दमदार हो सकता है। या यूं कहें कि कंपनी इसमें ऑलराउंडर स्मार्टफोन के फीचर्स दे सकती है।

Asus ROG Phone 8 लॉन्च अब काफी नजदीक लग रहा है। अधिकारिक टीजर आउट होने के साथ ही Asus ROG फोन फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं। Asus ने सोशल मीडिया हैंडल X पर इसका टीजर शेयर किया है।

टीजर में देखा जा सकता है कि फोन के रियर पैनल का डिजाइन हल्का सा दिखाई दे रहा है। साथ में कंपनी ने लिखा है- Coming Soon, यानी इसके लॉन्च में अभी ज्यादा समय नहीं रह गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Asus #ROG #Phone #launch #expected #24GB #ram #Snapdragon #Gen #official #teaser #details

Leave a Comment