Apple Tipped Working on a Foldable Device With a Large Display more details

Apple फोल्डेबल डिवासेज में जल्द एंट्री कर सकती है। कथित रूप से एपल एक नई प्रोडक्ट कैटिगरी में काम कर रही है। कयास है कि Apple फोल्डेबल डिवाइस बना रही है। लेकिन ऐसा है तो क्या होगा एपल के फोल्डेबल डिवाइस में? रिपोर्ट कहती है कि कंपनी का फोल्डेबल डिवाइस, जो कि एक मोबाइल डिवाइस हो सकता है, मार्केट में मौजूद सभी फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के मुकाबले सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकता है। आइए जानते हैं पूरी बात। 

Apple फोल्डेबल स्मार्टफोन अब दूर नहीं है। The Elec की ओर से दावा किया गया है कि कंपनी एक फोल्डेबल डिवाइस पर काम कर रही है जो कि एक स्मार्टफोन बताया जा रहा है। इसमें एक बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसकी भीतरी स्क्रीन 7 से 8 इंच बड़ी होगी, जबकि बाहरी स्क्रीन 7.6 इंच से लेकर 8.4 इंच तक बड़ी हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह एपल का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, या फिर टैबलेट हो सकता है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एपल इसे 2026 से 2027 के बीच में लॉन्च कर सकती है।  

एपल का ये फोल्डेबल स्मार्टफोन इसके अपने 2021 iPad Mini की जगह ले सकता है। जिसमें कि 8.3 इंच का लिक्विड रेटिना IPS LCD डिस्प्ले आता है। भारत में वर्तमान में इसकी कीमत 49,900 रुपये से शुरू होती है। 2021 iPad Mini में A15 Bionic चिपसेट है। यह 64 जीबी, और 256 जीबी स्टोरेज में आता है। डिवाइस को पिंक, पर्पल, स्टारलाइट, और स्पेस ग्रे कलर्स में खरीदा जा सकता है। 

इससे पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी iPad Mini को OLED डिस्प्ले के साथ अपग्रेड करके पेश कर सकती है। इसमें भी वर्तमान में उपलब्ध मॉडल की तुलना में बड़ा डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इसे 2026 में लॉन्च किया जा सकता है। इसका डिस्प्ले 8.7 इंच का हो सकता है। बहरहाल, इसके लॉन्च में अभी समय है। लेकिन अब देखना होगा कि एपल का कथित नया फोल्डेबल डिवाइस एक स्मार्टफोन होगा या टैबलेट! 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Apple #Tipped #Working #Foldable #Device #Large #Display #details

Leave a Comment