Aligarh New Ssp Sanjeev Suman Took Charge Late Night – Amar Ujala Hindi News Live

Aligarh new SSP Sanjeev Suman took charge late night

एसएसपी संजीव सुमन
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


मुजफ्फरनगर से स्थानांतरित होकर आए नए एसएसपी संजीव सुमन ने 6 जनवरी देर रात अलीगढ़ आकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कार्यभार संभाल लिया। आने के बाद उन्होंने आईजी व अन्य अधिकारियों से मुलाकात की और जिले की बारीकी जानकारी ली। इधर, निवर्तमान एसएसपी कलानिधि नैथानी का झांसी डीआईजी पद पर तबादला होने पर वे दोपहर में रवाना हो गए। नए एसएसपी ने अपराध नियंत्रण व बेहतर पुलिसिंग का संदेश भी दिया है।

आईपीएस कलानिधि नैथानी ने 6 जनवरी की दोपहर चार्ज छोड़ दिया और नई तैनाती के लिए रवाना हो गए। उनके स्थान पर मुजफ्फरनगर से स्थानांतरित होकर आए वर्ष 2014 बैच के आईपीएस संजीव सुमन 6 जनवरी देर रात यहां पहुंचे। वे यहां कैंप कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एसपी सिटी, एसपी ग्रामीण व एसपी यातायात के अलावा शहर के तीनों सीओ के साथ बैठक कर जानकारी ली। इसके बाद वे आईजी से मिलने चले गए। 

नए एसएसपी 7 जनवरी को मीडिया से मुलाकात करेंगे। इधर, अधिकारियों से मुलाकात के दौरान उन्होंने सर्किल वार जिले की समस्याओं और जरूरतों पर चर्चा की। साथ में आईजी से आवश्यक निर्देश लिए। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये संदेश दिया है कि अपराध नियंत्रण, यातायात व्यवस्था, कानून व्यवस्था सुदृढ़ रखी जाएगी। माडर्न पुलिसिंग, वैज्ञानिक तरीके से जांच पर जोर रहेगा। साथ में अधिकारियों को हिदायत है कि सभी निष्पक्षता व ईमानदारी से जनता का काम करें और संवाद रखें। 

#Aligarh #Ssp #Sanjeev #Suman #Charge #Late #Night #Amar #Ujala #Hindi #News #Live

Leave a Comment