Ada Seals Hotel And Marriage Home Without Map – Amar Ujala Hindi News Live

ADA seals hotel and marriage home without map

एडीए ने सील किया होटल
– फोटो : एडीए

विस्तार


अलीगढ़ में 30 दिसंबर को लोधा थाना क्षेत्र के जतनपुर चिकावटी में एडीए की टीम ने बहुमंजिला होटल के निर्माण को सील कर दिया। नए वर्ष के उपलक्ष्य में इस होटल का 1 जनवरी को उद्घाटन होना था, जिसकी तैयारी चल रही थी। इससे पहले ही एडीए के अफसरों ने भारी पुलिसबल की मौजूदगी में इंद्रप्रस्थ होटल एंड रेजीडेंसी को सील कर दिया। अधिकारियों ने होटल के साथ ही इसके पिछले हिस्से में करीब पांच हजार वर्ग मीटर में विकसित अवैध मैरिज होम को भी सील कर दिया।

 

एडीए के अधिकारियों के अनुसार लोधा क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-91 पर मनीष कुमार सिंह द्वारा बिना नक्शा पास कराए ही एक बहुंमजिला होटल का निर्माण कर दिया गया। पिछले काफी समय से इस पर काम चल रहा था। एडीए के अधिकारियों ने नोटिस भी जारी किया, मगर होटल स्वामी द्वारा नक्शा पास नहीं कराया। अब एक जनवरी को होटल स्वामी इसके उद्घाटन की तैयारी कर रहे थे। 

एडीए उपाध्यक्ष अतुल वत्स ने बताया कि करीब पांच हजार वर्ग मीटर में होटल एवं उसके पीछे वाले हिस्से में बने मैरिज होम के निर्माण को भी सील कर दिया गया है। यहां अवर अभियंता गंगेश कुमार सिंह, श्यामवीर सिंह, अशोक शर्मा, दयाशंकर आदि थे। 

#Ada #Seals #Hotel #Marriage #Home #Map #Amar #Ujala #Hindi #News #Live

Leave a Comment