5000 रुपये सस्ता मिल रहा है Xiaomi का गदर स्मार्ट TV, सिर्फ आज के लिए है ये बड़ी डील

हाइलाइट्स

टीवी में Xiaomi के Vivid Picture Engine इमेज प्रोसेसिंग टेक का यूज़ किया गया है.
ऑडियो के लिए 40-इंच और 43-इंच वाले टीवी में 24W का स्पीकर सेटअप मिलता है.
टीवी के 32 इंच वाले मॉडल में 20W का स्पीकर मिलता है.

शाओमी अपने ग्राहकों के लिए किफायत दाम के प्रोडक्ट लॉन्च करती है. फोन के अलावा शाओमी, रडमी के टीवी भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. कम दाम में बेहतरीन फीचर्स तो सभी को पसंद आते हैं, लेकिन अगर आपको ये मालूम चले कि आज की डील के तहत कंपनी अपने कई सामान को सस्ते में उपलब्ध करा रही है. यहां हम बात कर रहे हैं शाओमी के टीवी पर मिलने वाली बेस्ट डील के बारे में. ऑफिशियल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक शाओमी टीवी 5A को 33% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. टीवी को 35,999 रुपये के बजाए 23,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा इसपर 5,000 रुपये की एक्सट्रा छूट दी जाएगी.

इस टीवी को ICICI नेटबैंकिंग ट्रांसैक्शन के तहत 2,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट और ICICI बैंक कार्ड पर 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Setting में थोड़ा सा बदलाव करेंगे तो पूरा दिन चलती रहेगी बैटरी, चार्जर साथ रखने का झमेला ही खत्म

ये टीवी तीन साइज़ 32, 40 और 43इंच में आता है. खास बात ये है कि इसमें फुल HD Display मिलता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस. Xiaomi Smart TV 5A Series में 32-इंच मॉडल HD रेजोलूशन के साथ आता है.

फोटो: Mi

वहीं 40-इंच और 43-इंच Smart TVs Full HD रेजोलूशन के साथ आते हैं. तीनों स्मार्ट टीवी में Xiaomi के Vivid Picture Engine इमेज प्रोसेसिंग टेक का यूज़ किया गया है. इससे यूज़र्स को कंटेंट का जबरदस्त कलर और कंट्रास्ट मिलता है.

ये भी पढ़ें- भर गई है फोन की स्टोरेज तो तुरंत कर लें ये बदलाव, चुटकियों में होगा काम, फास्ट चलेगा मोबाइल!

ऑडियो के लिए 40-इंच और 43-इंच वाले टीवी में 24W का स्पीकर सेटअप मिलता है. वहीं 32 इंच वाले मॉडल में 20W का स्पीकर मिलता है. इन तीनों स्मार्ट टीवी में Dolby audio, DTS-X और DTS-X Virtual का सपोर्ट मिलता है.

Xiaomi Smart TV 5A सीरीज़ में Android TV 11 out of the box बेस्ड Xiaomi का Patchwall UI पर काम करती है. इसमें यूजर्स को गूगल असिस्टेंट, क्रोममकास्ट, गूगल प्ले स्टोर का सपोर्ट मिलता है.

Tags: Redmi, Tech news, Xiaomi

#रपय #ससत #मल #रह #ह #Xiaomi #क #गदर #समरट #सरफ #आज #क #लए #ह #य #बड #डल

Leave a Comment