16GB रैम से प्रीमियम ग्लास तक… 8,999 रु के इस फोन में हैं कई धमाकेदार फीचर्स, हर तरफ हो रही है चर्चा!

नई दिल्ली. Lava Mobiles ने भारत में अपने बजट स्मार्टफोन्स के लाइनअप को विस्तार देते हुए नए फोन Yuva 3 Pro को लॉन्च किया है. कंपनी की कोशिश इस फोन के साथ प्राइस सेगमेंट में बेस्ट वैल्यू फॉर मनी ऑप्शन देने की है. क्योंकि, इस फोन में हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, 8GB रैम, बड़ी बैटरी, 18W फास्ट चार्जिंग और प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन भी दिया गया है.

Lava Yuva 3 Pro की कीमत सिंगल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 8,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे देशभर में लावा ई-स्टोर और ऑफलाइन रिटेलर्स से खरीद सकते हैं. फोन को डेज़र्ट गोल्ड, फ़ॉरेस्ट विरिडियन, और मीडो पर्पल कलर ऑप्शन में उतारा गया है. साथ ही कंपनी Yuva 3 Pro के ग्राहकों को वारंटी पीरियड के दौरान घर पर ही फ्री सर्विस भी देगी.

ये भी पढ़ें: Google Maps का ये फीचर बचाएगा पेट्रोल का पैसा, हर महीने होगी बचत, जान लें इस्तेमाल करने का तरीका

Lava Yuva 3 Pro के स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ (1600 x 720 पिक्सल) पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें 8GB रैम और 8GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ ऑक्टा-कोर Unisoc T616 प्रोसेसर भी दिया गया है. इस फोन में 128GB UFS 2.2 स्टोरेज दिया गया है. इसे बढ़ाकर 512GB तक भी किया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा और एक सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है. इसमें LED फ्लैश और AI फीचर्स भी दिए गए हैं. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा मौजूद है. Lava Yuva 3 Pro की बैटरी 5,000mAh की है और यहां 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है. सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये फोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है और इसमें 2 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स भी मिलेंगे. फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

Tags: 5G Smartphone, Tech news, Tech news hindi

#16GB #रम #स #परमयम #गलस #तक.. #र #क #इस #फन #म #ह #कई #धमकदर #फचरस #हर #तरफ #ह #रह #ह #चरच

Leave a Comment