14 जनवरी से शुरू होने वाली है फ्लिपकार्ट की सेल, यूनिक फीचर्स वाले इस फोन पर मिलेगी बहुत बड़ी छूट, बचाकर रखें पैसे

नई दिल्ली. Nothing Phone 2 को भारत में पिछले साल जुलाई में पेश किया गया था. इस फोन को तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया गया है. ये फोन एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart मिलता है. आने वाली 14 जनवरी से फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल शुरू होने वाली है. फिलहाल सेल से पहले Nothing ने मिवने वाली डील्स पर से पर्दा उठा दिया है. ग्राहकों को डिस्काउंट के अलावा एडिशनल बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे. इससे ग्राहक फोन्स को बेहद कम कीमत में खरीद पाएंगे. ये फोन यूनिक बैक पैनल के साथ आता है.

नथिंग ने कंफर्म किया है कि Nothing Phone 2 के सभी वेरिएंट्स पर फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के दौरान डिस्काउंट मिलेगा. हालांकि, कंपनी ने अभी केवल एक ही वेरिएंट के लिए डिस्काउंट वाली कीमत का खुलासा किया है. कंपनी ने बताया है कि फोन का 12GB + 256GB वेरिएंट 34,999 रुपये में मिलेगा. फिलहाल ये वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 44,999 रुपये में लिस्टेड है. बाकी वेरिएंट्स के लिए डिस्काउंट वाली कीमत का खुलासा सेल लाइव होने के बाद किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: OnePlus 11R को टक्कर देने आ गया ये नया फोन, आपको बना देगा फोटोग्राफी का एक्सपर्ट!

इतनी थी लॉन्च के वक्त कीमत
Nothing Phone 2 तीन रैम और स्टोरेज ऑप्शन में आता है. लॉन्च के वक्त बेस 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये, 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये और 12GB + 512GB वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपये रखी गई थी. हालांकि, इस फोन की कीमत पिछले साल दिसंबर में घटाई गई थी. ऐसे में बेस वेरिएंट की कीमत घटकर 39,999 रुपये हो गई थी.

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल डिस्काउंट के बारे में बात करें तो नथिंग ने कहा है कि सेल के दौरान Nothing Phone 2 को खरीदने वाले ग्राहकों को CMF by Nothing 65W GaN चार्जर 2,999 रुपये की जगह 1,999 रुपये में मिलेगा. इससे ये फोन 25 मिनट में ही 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा.

नथिंग ने ये भी घोषणा की है कि ICICI बैंक कार्ड के जरिए ग्राहकों को सेल में 2,000 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा. वहीं, एलिजिबल हैंडसेट्स को एक्सचेंज करने पर ग्राहकों को 3,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा.

Tags: 5G Smartphone, Tech news, Tech news hindi

#जनवर #स #शर #हन #वल #ह #फलपकरट #क #सल #यनक #फचरस #वल #इस #फन #पर #मलग #बहत #बड #छट #बचकर #रख #पस

Leave a Comment