10 महीने में बिके इस SUV के 1 लाख यूनिट्स, मारुति ने अब पेश किया नया एडिशन, अभी पाएं 83,000 रुपये के बेनिफिट्स

नई दिल्ली. नई मारुति सुजुकी Fronx ने अपनी लॉन्च के 10 महीने के भीतर ही 1 लाख यूनिट्स की सेल का आंकड़ा पार कर लिया था. इसी सफलता को बरकरार रखने के लिए मारुति सुजुकी ने Fronx Turbo Velocity Edition को लॉन्च किया है. इस Fronx SUV के इस नए टर्बो वेलोसिटी एडिशन को Delta+, Zeta और Alpha वेरिएंट में उतारा गया है. इस नए एडिशन में ग्राहकों को कोई मैकेनिकल चेंज देखने को नहीं मिलेंगे. बल्कि ये कॉस्मेटिक ही होंगे. इसमें कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेसरीज मिलेंगे जो MY23 और MY24 मॉडल्स दोनों में ही अप्लाई होंगे.

टर्बो वेलोसिटी एडिशन में कॉस्मेटिक चेंज के लिए 43,000 रुपये की कीमत के 16 कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेसरीज मिलेंगे. ये एड-ऑन्स Delta+, Zeta और Alpha वेरिएंट्स के लिए कॉमन ही होंगे. एक्सटीरियर एक्सेसरीज की बात करें तो इसमें स्टाइल और फंक्शन का मिक्स देखने को मिलेगा. ग्राहकों को एक्सेसरीज के तौर पर प्रीमियम डोर वाइजर, फ्रंट बंपर पर पेंटेंड गार्निश, ORVM कवर, हेडलैम्प और रियर बंपर जैसे एक्सटीरियर स्टाइलिंग किट देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: गर्मी, बारिश और ठंड में तड़पने से अच्छा बाइक बेचकर खरीद लें ये कार, 33 KM की माइलेज, EMI टू-व्हीलर जितनी

इंटीरियर भी होगा स्टाइलिश
दूसरी तरफ इंटीरियर की बात करें तो इसमें रेड डैश डिजाइनर मैट, नेक्सक्रॉस बोर्डो या ब्लैक फिनिश में सीट कवर, एक कार्बन फिनिशिंग स्टाइलिंग किट और 3D बूट मैट जैसे एक्सेसरीज मिलेंगे. बिना किसी अतिरिक्त लागत के इन एक्सेसरीज का एड-ऑन टर्बो वेलोसिटी वर्जन को फ्रोंक्स के टर्बो वेरिएंट को कंसीडर करने वालों के लिए ज्यादा अट्रैक्टिव बनाता है. Fronx Turbo Velocity Edition में 1.0-litre K-series turbo पेट्रोल इंजन ग्राहकों को मिलेगा. बाजार में ये SUV 7.51 लाख रुपये से शुरू होकर 13.04 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में मिलती है.

टर्बो वेलोसिटी एडिशन को इंट्रोडक्शन को सपोर्ट करने और Fronx की स्ट्रॉन्ग सेल्स परफॉर्मेंस को मेनटेन करने के लिए MY23 और MY24 मॉडल्स दोनों में ही मारुति सुजुकी ने अट्रैक्टिव डिस्काउंट जारी किया है. 2023 Fronx, turbo वेरिएंट्स पर 30,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. वहीं, टर्बो वेलोसिटी एडिशन की एक्सेसरीज की वैल्यू को एड किया जाए तो ग्राहकों को 83,000 रुपये तक के टोटल बेनिफिट्स मिलेंगे.

Tags: Auto News, Maruti Suzuki, SUV

#महन #म #बक #इस #SUV #क #लख #यनटस #मरत #न #अब #पश #कय #नय #एडशन #अभ #पए #रपय #क #बनफटस

Leave a Comment