1 रुपये में आधा किलो सरसों का तेल और 1 रुपये में काजू भी! वीकेंड पर यहां मिल रही है बेस्ट ग्रोसरी डील

लाइफ इतनी बिजी हो गई है कि ज़्यादातर काम अब ऑनलाइन होने लगे हैं. लोग अब घर बैठे खाना मंगवा लेते हैं, कपड़े खरीद लेते हैं, साथ ही दूध, दही और तमाम ग्रोसरी का सामान भी अब लोग ऑनलाइन ही ले लेते हैं. बढ़ती ज़रूरत और ट्रेंड को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनियों ने भी अपने प्लैटफॉर्म पर ग्रोसरी का सेक्शन अलग से बना लिया है. बात करें सस्ते में खरीदारी करने की तो फ्लिपकार्ट पर भी ‘Grocery’ का सेक्शन बनाया गया है. यहां पर हर दिन की एक से बढ़ कर एक डील मिलती है.

बात करें आज वीकेंड डील की तो ग्राहक यहां से 1 रुपये में आधा किलो फॉर्चून कच्ची घानी, और 1 रुपये में ProV Mini Cashew के 18g काजू भी दिए जा रहे हैं. हालांकि ध्यान देने वाली बात ये है कि आधा किलो सरसों का तेल 1 रुपये में पाने कि लिए आपको 1000 रुपये की शॉपिंग करनी होगी. वहीं काजू पाने लिए ग्राहक को कम से कम 1200 रुपये की शॉपिंग करनी होगी.

फ्लिपकार्ट पर आटा, तेल और घी जैसे सामान को ग्राहक 60% तक की छूट पर घर ला सकते हैं. अगर वह दाल, मसाले जैसे सामान खरीदना चाहते हैं तो इसपर 25% तक की छूट मिल जाएगी.

फ्लिपकार्ट पर शैंपू 40% का डिस्काउंट, ओरल केयर के सामान पर 10-25% की छूट, और हर्बल सामान पर 25% तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

इसके अलावा अगर आपको रिप्लेंट या एयर फ्रेशनर खरीदना है तो यहां से 25% तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. वहीं क्लीनिंश एसेंशियल को ग्राहक 20% तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है.

पूजा के सामान पर भी 20% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा कंटेनर और बॉटल पर 60% तक डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही किचन टूल पर 60% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Tags: App, Flipkart, Tech news

#रपय #म #आध #कल #सरस #क #तल #और #रपय #म #कज #भ #वकड #पर #यह #मल #रह #ह #बसट #गरसर #डल

Leave a Comment