हैवानियत की हद:चलती ट्रेन में महिला से बलपूर्वक दुष्कर्म, पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज, जानें मामला – Woman Forcibly Raped In Moving Train In Katni

Woman forcibly raped in moving train in Katni

महिला से दुष्कर्म
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कटनी में एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला सतना जिले की निवासी है, जो कटनी स्टेशन से मेमो ट्रेन पकड़कर सतना जिले के लिए निकली थी। हालांकि पकरिया स्टेशन में काफी समय तक ट्रेन खड़ी होने पर महिला ने घर जल्दी पहुंचने के लिए सामने खड़ी स्पेशल ट्रेन में चढ़ गई।

बताया जा रहा है कि महिला को अकेला खाली ट्रेन चढ़ता देख यूपी का एक शख्स भी ट्रेन में चढ़ गया और ट्रेन के चलते ही महिला से बलपूर्वक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। जिसकी शिकायत लेकर पीड़ित महिला सतना स्टेशन के जीआरपी थाने पहुंची, जहां मामले को गंभीरता से लेते हुए शून्य पर एफआईआर दर्ज करते हुए कटनी जीआरपी भेजा है। बता दें कि महिला की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है।

आरोपी गिरफ्तार

इधर, मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी डीएसपी सारिका पांडे ने बताया की कल देर शाम चलती ट्रेन में कमलेश कुशवाहा नाम के युवक ने महिला से दुष्कर्म किया है। जिस पर आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की गई है। जिसमें संघन जांच दौरान आरोपी को रीवा के बगैया के पास से ट्रेन के अंदर से घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी यूपी का बताया गया जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

#हवनयत #क #हदचलत #टरन #म #महल #स #बलपरवक #दषकरम #पडत #क #शकयत #पर #एफआईआर #दरज #जन #ममल #Woman #Forcibly #Raped #Moving #Train #Katni

Leave a comment