एक दो नहीं, इन 2 फोन में भरे पड़े हैं ढेरों फीचर्स, लॉन्च होते ही बाज़ार में छा जाने को तैयार

हाइलाइट्स

ओप्पो रेनो 11 सीरीज़ के दोनों फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.
ओप्पो रेनो 11 में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलता है.
ओप्पो Reno 11 में पावर के लिए 4,700mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है.

ओप्पो रेनो 11 सीरीज़ 5जी भारत में आज लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी अपने इस सीरीज़ के फोन को सुबह 11 बजे लॉन्च जाएगा. ओप्पो के इस सीरीज़ में ओप्पो रेनो 11 और रेनो 11 प्रो शामिल होंगे. कंपनी के इस सीरीज़ की सबसे खास बात इसकी स्क्रीन होगी. फोन में 120Hz 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होने की बात सामने आई है. ये फोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुके हैं, इसलिए इनके फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. आइए जानते हैं कैसे हो सकते हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस…

ओप्पो रेनो 11 सीरीज के फीचर्स की बात करें तो इस सीरीज़ में 6.7 इच का 1.5K रेजोलूशन वाला डिस्प्ले दिया जाएगा है. फोन के डिस्प्ले में FHD+ रेजोलूशन का सपोर्ट मिलेगा. इस फोन के प्रो मॉडल में 1600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है, जबकि बेस मॉडल में 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलेगा.

ये भी पढ़ें-फोन पर क्यों नहीं लगाना चाहिए कवर? सालों से चलाने वाले भी नहीं जानते नुकसान, पता चला तो निकाल फेकेंगे

ओप्पो रेनो 11 में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलता है. वहीं, इसका प्रो मॉडल MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट के साथ आ सकता है. पता तला है कि इस सीरीज के दोनों फोन में 12GB RAM और 512GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है.

कैमरे की बात की जाए ओप्पो रेनो 11 सीरीज़ के दोनों फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इन फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर मिलता है, जो OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर सपोर्ट के साथ आ सकता है.

ये भी पढ़ें- क्या दूसरे चार्जर से फोन चार्ज करने पर जल्दी खराब हो जाती है बैटरी? सच्चाई जानकर पकड़ लेंगे सिर

इसके अलावा इन फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इन दोनों फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

बैटरी भी होगी दमदार
ओप्पो Reno 11 में पावर के लिए 4,700mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है और ये 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. दूसरी तरफ ओप्पो Reno 11 Pro की बात करें तो ये 4,800mAh की बैटरी दी जा सकती है, और ये 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. ये दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ColorOS 14 के साथ आ सकते हैं.

Tags: Mobile Phone, Oppo, Tech news, Tech news hindi

#एक #द #नह #इन #फन #म #भर #पड #ह #ढर #फचरस #लनच #हत #ह #बजर #म #छ #जन #क #तयर

Leave a Comment