आगरा:निजी अस्पताल में प्रसव, जच्चा-बच्चा की मौत; परिवार वाले लोगों ने नहीं कराया पोस्टमार्टम – Mother And Child Died During Delivery In Agra Up News

Mother and child died during delivery in agra up news

कोतवाली बाह, आगरा

विस्तार


आगरा के बाह कटारा पेट्रोल पंप के पास स्थित एक निजी अस्पताल में सोमवार की शाम करीब छह बजे प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत हो गई। मामला थाने तक पहुंचा तो खलबली मच गई। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

फिरोजाबाद के पचोखरा थाने के रिहावली गांव का राहुल पत्नी अंजली (25) के साथ भदरौली के भट्ठे पर ईंट पथाई करता है। सोमवार की सुबह प्रसव पीड़ा होने पर राहुल ने अंजली को कटारा पेट्रोल पंप के पास निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर शाम छह बजे के करीब प्रसव के दौरान ही जच्चा-बच्चा की मौत हो गई। दोनों के शव अस्पताल के बाहर वैन में रखे देख भीड़ पहुंच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। थाने में दोनों पक्षों के लोग जुट गए। 

प्रभारी निरीक्षक बाह श्याम सिंह ने बताया कि प्रसूता की मौत खून कमी से बताई जा रही है। परिजन शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं। इस संबंध में सीएचसी बाह के अधीक्षक डॉ. जितेंद्र वर्मा का कहना है कि जच्चा-बच्चा की मौत की शिकायत उन्हें नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर जांच और कार्रवाई की जाएगी।

 

#आगरनज #असपतल #म #परसव #जचचबचच #क #मत #परवर #वल #लग #न #नह #करय #पसटमरटम #Mother #Child #Died #Delivery #Agra #News

Leave a comment